कप्तान ने ली खिलाड़ी की ‘पप्पी’ तो गर्लफ्रेंड हो गई नाराज

दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 72 रन से हरा दिया. अफ्रीकी क्रिकेट टीम ने साबित कर दिया उन्हें उनके मैदान पर हराना बेहद मुश्किल है. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक क्रिकेट खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड नाराज हो गई.

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम का बैटिंग आर्डर अफ्रीकी पेस बैटरी के आगे पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. सिर्फ टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों ने अपनी बैटिंग से टीम की इज्जत बचाई. इन्हीं खिलाड़ियों में से एक थे हार्दिक पांड्या जिन्होंने पहले टेस्ट मैच में 93 रनों की शानदार पारी खेली. पांड्या का विकेट अफ्रीकी खिलाड़ी कैसिगो रबाडा ने लिया. ऐसा लग रहा था कि हार्दिक लंबी पारी खेलने वाले हैं तभी रबाडा ने उन्हें झटका दे दिया. रबाडा से बेहद खुश साउथ अफ्रीकी कैप्टन फाफ डुप्लेसिस ने उन्हें विकेट लेने पर बधाई देने के साथ साथ माथे पर किस कर लिया. इस फोटो को बकायदा अफ्रीकी कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया.

डुप्लेसिस ने लिखा कि आप जब दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज होते हैं तो ये डिजर्व करते हैं. इसके बाद रबाडा ने रिप्लाय करते हे लिखा कि लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे इस बात पर शिकायत कर रही है. डुप्लेसिस और रबाडा के इन मजेदार स्टेटस को लोगों ने खूब शेयर किया. इन फोटोज पर न सिर्फ लोगों ने खूब मजे लिए बल्कि लोगों ने भी डुप्लेसिस और रबाडा की इस फोटो पर मजेदार कमेंट भी किए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।