शोले के ‘वीरू’ बोले- ‘बसंती’ को वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा… फिर मेरी बहुत सी मौसियां चली आएंगी

मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. 2014 के चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट हेमा मालिनी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी. इस बार हेमा के खिलाफ आरएलडी से नरेंद्र सिंह और कांग्रेस से महेश पाठक चुनाव मैदान में हैं.

  •     मथुरा लोकसभा सीट पर धर्मेंद्र ने किया हेमा मालिनी का प्रचार

  •     दूसरे चरण के चुनाव के तहत यहां 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे

  •     धर्मेंद्र ने शोले फिल्म का डॉयलाग सुनाते हुए लोगों से की अपील

  •     2014 के चुनाव में हेमा ने आरएलडी के जयंत चौधरी को हराया था

मथुरा. सुपरहिट फिल्म शोले का वह डायलॉग तो हर किसी को याद होगा जब बसंती से शादी करने की जिद में वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है. लोकसभा चुनाव में मथुरा की सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं. यहां से बीजेपी की ओर से बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी चुनाव लड़ रही हैं. रविवार को रील लाइफ के वीरू और बसंती चुनावी मंच पर नजर आए. धर्मेन्द्र ने यहां प्रचार करते हुए अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए वोट मांगे.

मथुरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहीं सांसद हेमा मालिनी के लिए उनके पति और अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को जिले के जाट बहुल इलाकों में वोट की अपील की. जनसभा में लोगों ने जब फिल्मी डायलॉग सुनाने की जिद की तो धर्मेंद्र ने कहा, ‘गांववालों… अगर आपने हेमा को बहुत बड़ी जीत नहीं दिलाई… यहां कोई टंकी है क्या, उस पर चढ़ जाऊंगा फिर मेरी बहुत सी मौसियां चली आएंगी और फिर मैं कहूंगा मासी जी…मासी जी….’ धर्मेंद्र ने गांव के लोगों से वादा किया कि वह सर्दियों में उनके घर रोटी खाने जरूर आएंगे.

हेमा मालिनी लगातार दूसरी बार मथुरा सीट से लड़ रही हैं.

प्रचार के दौरान उन्‍होंने खुद को किसान का बेटा बताया. धर्मेंद्र ने कहा, ‘मैं भी आपमें से एक हूं. जब मैं चार साल का था, तब देश में अंग्रेजों का राज था. पिताजी खेती करते थे और स्कूल में टीचर भी थे. यह नौकरी उन्हें अंग्रेजों ने दी थी. मेरी मां मेरे हाथों में तिरंगा दे देती थी और कहती थी, आजादी की जंग में तू भी जा. मैं सड़कों पर दौड़ता और इंकलाब जिंदाबाद का नारा लगाता. शाम को बाबूजी घर आते तो मां को डांटते कि अंग्रेजों को पता चल जाएगा तो मेरी नौकरी चली जाएगी. मां कहती, नौकरी जाए तो चली जाए, पर मैं अपने बेटे को देशभक्त जरूर बनाऊंगी. देशभक्ति की यह नींव चौथी क्‍लास से पड़ी है.’

2014 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने जयंत चौधरी को हराया था.

इससे पहले धर्मेंद्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर हेमा के लिए मथुरा के लोगों से वोट करने की अपील की थी. यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. 2 मिनट और 51 सेकंड लंबी ऑडियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के जरिए उन्होंने मथुरा के मतदाताओं से हेमा मालिनी को रेकॉर्ड जीत दिलाने का आग्रह किया था. बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. 2014 के चुनाव में हेमा ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।