Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. आयकर विभाग की टीम ने आज रायपुर सहित रायगढ़ में एक साथ कई जगहों पर छापे मारे .यह छापेमारी स्टील कारोबारी एवं रायगढ़ स्पंज आयरन संघ के अध्यक्ष संजय अग्रवाल के घर और दफ्तर में की जा रही है. जो की रायपुर और रायगढ मे स्थित है.रायपुर में सिलतरा स्थित एनआर इस्पात में आयकर विभाग की जांच पड़ताल चल रही है.

वही रायगढ़ स्थित घर पर भी विभाग जांच में जुटी हुई है.विभाग ने अग्रवाल के एन.आर.इस्पात व सेलिनो मे सुबह से ही दबिश देते हुए वहां से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किये हैं. इन दस्तावेजों में अग्रवाल के व्यवसाय और संपत्ति से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली हैं.

यह कार्रवाई भोपाल आयकर विभाग के निर्देश पर की जा रही है. जिसमें करोड़ो रुपये के टैक्स चोरी की संभावना जताई जा रही है. छापे में भोपाल जबलपुर,रायपुर के अधिकारी शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि नोटबंदी और जीएसटी के बाद से कारोबारियों ने इधर-उधर कालेधन का खपाया था. हाल ही में एन.आर इस्पात ने सेलिनो को टेक ओवर किया है. इसके पूर्व उसने चांपा की एक फैक्ट्री को भी लगभग 90 करोड़ में खरीदा था. जिसमें बड़े पैमाने पर अघोषित लेन-देन होने की आंशका जताई जा रही है.