वर्ल्ड कप से पहले देर रात PUBG खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

नई दिल्ली. मंगलवार रात टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप मिशन पर मुंबई से इंग्लैंड रवाना हो गई. 30 मई से शुरू होने जा क्रिकेट महाकुंभ में टीम इंडिया ने खिताब जीतने के प्रबल दावेदार के रूप एंट्री की है. वर्ल्ड कप रवाना होने से पहले खिलाड़ी जब रिलैक्स मूड में बैठे थे, तो इस दौरान ज्यादातर खिलाड़ी अपने टैबलेट पर पबजी गेम का लुत्फ लेते दिखे.

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर वर्ल्ड कप रवाना होने से पहले खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, एमएस धोनी और भुवनेश्वर कुमार इंटरनेट पर लोकप्रिय हो चुके गेम पबजी का लुत्फ लेते दिखे. इन तस्वीरों में मोहम्मद शमी के टैबलेट की स्क्रीन साफ दिख रही है, जिसमें पबजी गेम का फुटेज भी साफ कैप्चर है. इसी तरह एक अन्य तस्वीर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अपने मोबाइल पर यह गेम खेलते दिख रहे हैं, जबकि एमएस धोनी भी अपने टैबलेट में गेम के प्रति फोकस दिख रहे हैं.

इन के अलावा कुछ अन्य तस्वीरों में कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, विजय शंकर समेत टीम के अन्य खिलाड़ी आराम से बैठकर रिलैक्स करते दिखाई दे रहे हैं. फैन्स ने भी इन तस्वीरों पर मजेदार ट्वीट्स किए हैं और खिलाड़ियों को पबजी खेलता देख वे भी रोमांचित हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा, वाउ, सभी के सभी पबजी के लवर हैं.

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा.

इसे भी पढ़ें … वर्ल्ड कप विनर को मिलेगी अब तक की सबसे बड़ी इनामी राशि

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।