आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने दिया इस्तीफा, जानिए नए अध्यक्ष के लिए कब से शुरू होगी प्रक्रिया

स्पोर्ट्स डेस्क. अगला आईसीसी अध्यक्ष कौन बनेगा, इसका फैसला अब जल्द ही हो जाएगा, क्योंकि शशांक मनोहर ने आईसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, उनके इस्तीफा देने के बाद अब आईसीसी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी डिप्टी चेयरमैन इमरान ख्वाजा निभाएंगे जबतक कि नया आईसीसी अध्यक्ष नहीं चुन लिया जाता है।

Close Button

शशांक मनोहर के आईसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देने के बाद अब चेयरपर्सन चुनाव की प्रक्रिया अब अगले सप्ताह तक आईसीसी बोर्ड से अनुमोदित होने की उम्मीद है। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी कहते हैं कि आईसीसी बोर्डऔर कर्मचारियों और पूरे क्रिकेट परिवार की ओर से मैं शशांक मनोहर को उनकी लीडरशिप और आईसीसी चेयरमैन के रुप में खेल के लिए किए गए हर काम के लिए ध्यन्यवाद देता चाहता हूं, हम उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

पिछले कुछ हफ्ते से बार बार आईसीसी की मीटिंग होने के बाद भी ये तय नहीं हो रहा था कि अगले चेयरमैन की चुनाव के लिए प्रक्रिया कब शुरू होगी, बुधवार को शशांक मनोहर के इस्तीफे के बाद अब ये अगले हफ्ते तय होगा कि चुनाव कब होगा, और नॉमिनेशन कैसे भरे जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।