Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मैच में वह एक रन चुराने के दौरान अपना घुटना चोटिल करवा बैठे थे और उनका पैर खून से लथपथ था. तस्वीर (लाल घेरे में) में भी आप साफ देख सकते हैं. बावजूद इसके उन्होंने 59 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेली.

  1. चेन्नै सुपर किंग्स के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने किया है खुलासा

  2. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया शेन वॉटसन की संघर्षपूर्ण पारी के बारे में

  3. शेन वॉटसन का घुटना चोटिल हो गया था, बावजूद इसके वह बैटिंग करते रहे

  4. उन्होंने 59 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेली

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) तब तक जीतते दिख रही थी, जब तक मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन थे. उनके रन आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस ने वापसी की और एक रन से मुकाबला और खिताब जीत ले गई. शेन वॉटसन की उस शानदार पारी को लेकर एक खुलासा हुआ है, जिसे जानकर मुंबई इंडियंस के फैन भी इस बल्लेबाज की तारीफ करेंगे.

दरसअल, मैच में वह एक रन चुराने के दौरान अपना घुटना चोटिल करवा बैठे थे और उनका पैर खून से लथपथ था. तस्वीर (लाल घेरे में) में भी आप साफ देख सकते हैं. बावजूद इसके उन्होंने 59 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस की जान आफत में डाल दी थी.

मैच खत्म होने के बाद उनके घुटने में 6 टांके लगे. इसका खुलासा सीएसके के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन के चोटिल घुटने वाली तस्वीर भी शेयर की.

भज्जी द्वारा शेयर की गई तस्वीर.

उन्होंने अपने सोशल अकाउंट लिखा- क्‍या आपको उनके घुटने पर खून दिख रहा है. मैच के बाद उन्हें 6 टांके लगे. उन्हें यह चोट रन दौरान डाइव करते वक्त लगी थी, लेकिन उन्होंने किसी को बिना कुछ कहे बल्‍लेबाजी करना जारी रखा. भज्जी द्वारा जारी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.