स्टोक्स ने दी गाली, सिराज ने कोहली को बताया, जानिए और फिर क्या हुआ ?

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और इंग्लैंड के बीच आज से सीरीज का चौथा टेस्ट मैच शरू हो चुका है, जहां पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है, पहले दिन के खेल में टीम इंडिया टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने मैदान पर उतरी, तो वहीं इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी किया और पहले दिन के खेल में ही इंग्लैंड की पहली पारी सिमट गई मतलब टीम इंडिया के गेंदबाज एक बार फिर से इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर हावी रहे।

<
Close Button

पहले दिन के खेल में एक वक्त ऐसा भी आया जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच कुछ बातचीत हो रही थी जिसके बाद अचानक ही बीच में मैदानी अंपायर्स को आना पड़ा, और बीच बचाव करनी पड़ी, इस बारे में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है।

स्टोक्स ने गाली दी, कोहली को बताया, और फिर…

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दिन के खेल में शानदार गेंदबाजी की और दो विकेट हासिल किए, मोहम्मद सिराज ने कोहली और स्टोक्स के बीच बहस को लेकर कहा कि बेन स्टोक्स ने मुझे गाली दी तो मैंने विराट भाई को बताया। इसके बाद विराट भाई ने संभाल लिया।

दरअसल इंग्लैंड के कप्तान जो रूट आउट होकर पवेलियन लौटे ही थे, तभी क्रीज पर बेन स्टोक्स आए जिन्हें सिराज ने बाउंसर गेंद डाली, स्टोक्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने युवा तेज गेंदबाज से कुछ कहा, विराट कोहली अपने तेज गेंदबाज का साथ देने चले आए। वो अकसर अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों का साथ देने के लिए आ जाते हैं। इसके बाद अंपायर्स ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अलग अलग किया।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।