ये है माही का स्टाइल, इधर बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हुए, और उधर अभ्यास करने पहुंच गए

स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी अक्सर ही अपने अलग स्टाइल, अलग ही अंदाज में फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया के हार के बाद से ही एम एस धोनी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, हर कोई ये जानना चाह रहा था कि माही का अगला स्टेप क्या होगा, एम एस धोनी संन्यास लेंगे या फिर अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को कंटिन्यू करेंगे, माही कब क्या कर जाएं ये किसी को पता नहीं रहता क्योंकि एम एस धोनी क्रिकेट मैदान से लेकर क्रिकेट के बाहर तक अपने अलग अंदाज में फैसले के लिए भी जाने जाते हैं।

जब टेस्ट क्रिकेट को एम एस धोनी ने अलविदा कहा था तो किसी को अंदाज भी नहीं था कि एम एस धोनी इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट से सीधे संन्यास ही ले लेंगे और उन्होंने कुछ ऐसा ही फैसला करके सभी को चौकाया था।

और अब आज ही बीसीसीआई ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा की है जिसमें से एम एस धोनी को बाहर कर दिया गया है।

हलांकि इसकी सूचना पहले ही एम एस धोनी को बीसीसीआई के आला अधिकारियों ने दे दी थी, कि उनको एनुअल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया जा रहा है क्योंकि वो उसके नियमों में खरे नहीं उतर रहे हैं।

गौरतलब है कि इधर एम एस धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर क्रिकेट के जानकार से लेकर उनके फैंस तक अलग अलग कयास लगा रहे हैं इस बीच अब एम एस धोनी आज मैदान में अचानक ही अभ्यास करने उतर गए, और सभी को हैरान कर दिया।

एस एस धोनी ने आज रांची के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास किया, सूत्रों की मानें तो एम एस धोनी अचानक ही अभ्यास करने पहुंचे, वहां के प्रबंधन को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि एम एस धोनी आज अभ्यास करने पहुंचने वाले हैं।

बहरहाल लगता है एम एस धोनी ने क्रिकेट के मैदान की ओर रुख इसलिए फिर से किया है, क्योंकि वो आईपीएल के नए सीजन से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।