भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, फिर पहले ही दिन इंग्लैंड की पहली पारी सिमटी, टीम इंडिया का ये खास खिलाड़ी आउट  

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच जारी है जहां इंग्लैंड टीम की पहली पारी पहले दिन ही सिमट गई है तो वहीं पहले ही दिन टीम इंडिया का भी एक बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट चुका है।

<
Close Button

पहले ही दिन इंग्लैंड ढेर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम की पहली पारी एक बार फिर से पहले दिन के खेल में ही सिमट गई है, इंग्लैंड टीम ने अपनी पहली पारी में 205 रन बनाए हैं एक बार फिर से इंग्लैंड के बल्लेबाज इंडियन फिरकी गेंदबाजों के जाल में फंस गए, इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में बेन स्टोक्स ने जहां 55 रन की पारी खेली, पारी में 6 चौके और 2 सिक्सर लगाए तो वहीं डान लॉरेंस  ने 46 रन बनाए, ओली पोप ने 29 रन बनाए, जॉनी बेयरस्टो ने 28 रन बनाए, इसके अलावा कप्तान जो रूट 5 रन ही बनाकर आउट हो गए।

टीम इंडिया की गेंदबाजी

पहली पारी में टीम इंडिया के गेंदबाजों की बात करें तो एक बार फिर से अक्षर पटेल और आर अश्विन की फिरकी गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज फेल ही नजर आए, आर अश्विन ने जहां 3 विकेट निकाले, अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए तो वहीं एक विकेट वाशिंगटन सुंदर ने झटके और 2 विकेट मोहम्मद सिराज ने हासिल किए। ईशांत शर्मा को कोई विकेट नहीं मिला।

पहली पारी में टीम इंडिया

पहले दिन के खेल में ही टीम इंडिया को पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा जहां टीम इंडिया ने 1 विकेट खोकर 24 रन बना लिए हैं, टीम इंडिया ने 12 ओवर की बल्लेबाजी पहले दिन के खेल में की, जहां शुभमन गिल बिना खाता खोले ही आउट हो गए, गिल को जेम्स एंडरसन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया, रोहित शर्मा 8 रन और पुजारा 15 रन बनाकर नाबाद हैं।

भारत सीरीज में आगे

चार मैच की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया अभी 3-1 से आगे है। सीरीज के दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा अंदाज  में जीत हासिल की है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।