कोरोना संक्रमण के बीच IPL के आयोजन को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र सरकार ने एक बयान देकर कयासों पर लगाया विराम

स्पोर्ट्स डेस्क- IPL सीजन-14 के आयोजन में अब बस गिने चुने दिन ही बाकी हैं. इन दिनों कोरोना का कहर भी हर ओर जारी है, महाराष्ट्र में तो कोरोना दिन प्रति दिन अपने रिकॉर्ड को ब्रेक कर रहा है. ऐसे में अब मुंबई में आईपीएल के आयोजन को लेकर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. कयासों का बाजार भी गर्म था. इस बीच इन सभी कयासों पर महाराष्ट्र सरकार ने एक बयान देकर विराम लगा दिया है.

<
Close Button

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर: CM भूपेश के निर्देश पर बीजापुर में शहीद जवानों के परिजनों को मिलेगी 80-80 लाख की आर्थिक सहायता, अनुकम्पा नियुक्ति भी

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले आने के बाद भी मुंबई में आईपीएल मैचेस के आयोजन को लेकर हरी झंडी दे दी है. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आईपीएल मैचेस के आयोजन को लेकर स्थिति को साफ कर दिया है. उन्होंने कहा है कि IPL के आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है, लेकिन मैचेस का आयोजन सख्त नियमों के साथ ही होगा. दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी, खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ को बायो बबल में ही आइसोलेट रहना होगा.

इसे भी पढ़ें: चोटिल हैं श्रेयस अय्यर, IPL में नहीं खेलेंगे, जानिए क्या मिलेगी उन्हें पूरी सैलरी ?

बीसीसीआई ने की थी वैक्सीन की डिमांड

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के मुताबिक बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए वैक्सीन की डिमांड भी की थी. नवाब मलिक के मुताबिक बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन लगवाना चाहता था, लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया, फिलहाल हम 45 साल से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगा सकते हैं.

महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं, राज्य में लॉकडाउन की वापसी के साथ ही मुंबई में होने वाले मैचेस पर भी सवालिया निशान लग रहा था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि मैचेस का आयोजन मुंबई के बजाए हैदराबाद में हो सकता है, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार के इस एलान ने फिलहाल सभी कयासों पर विराम लगा दिया है.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।