राजकोट में खेला जाएगा सीरीज का दूसरा वनडे मैच, सीरीज में क्या टीम इंडिया करेगी कमबैक ?

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच राजकोट में 17 जनवरी के दिन शुक्रवार को खेला जाएगा। जिस पर सबकी नजर रहने वाली है क्योंकि सीरीज के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को हार ही नहीं बल्कि करारी हार मिली थी, ऐसे में अब सीरीज के इस दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के सामने सीरीज बचाने की चुनौती है।

राजकोट में मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये तीन वनडे मैच की सीरीज है जहां सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा जहां टीम इंडिया पर सबकी नजर रहेगी, मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर में 1.30 बजे से शुरू होगा।

क्या टीम इंडिया करेगी कमबैक ?

सीरीज के दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कमबैक पर सबकी नजर है, क्योंकि सीरीज का पहला वनडे मैच जो कि मुंबई में खेला गया भारतीय टीम का प्रदर्शन न तो गेंदबाजी और न ही बल्लेबाजी दोनों में ही प्रदर्शन फ्लॉप रहा, पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों के सामने मजबूत टारगेट सेट नहीं कर सकी और फिर इसके बाद गेंदबाजों ने भी जमकर रन लुटाए, और कंगारू बल्लेबाजों का एक भी शिकार नहीं कर सके, आलम ये रहा कि मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।

टीम इंडिया के लिए करो या मरो का मुकाबला

सीरीज के दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए करो या मरो का मुकाबला है क्योंकि भारतीय टीम अगर सीरीज के इस दूसरे वनडे मैच में भी हार जाती है तो सीरीज भी हाथ से निकल जाएगी, ऐसे में सीरीज के इस दूसरे वनडे मैच में कोहली एंड कंपनी किसी भी कीमत पर धमाकेदार जीत के साथ कमबैक करना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया अभी तीन वनडे मैच की सीरीज में 1-0 से आगे है।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।