इंडियन पेसर्स में कपिलदेव के अलावा अब तक कोई भी नहीं कर सका है ऐसा, ईशांत शर्मा के पास है मौका

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज में दो मुकाबले खत्म हो चुके हैं और दो मैच बाकी हैं. सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. अब सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच पर सबकी नजर है, क्योंकि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नए स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच डे नाइट होगा. साथ ही सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए भी खास होने वाला है, क्योंकि सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भी अगर टीम इंडिया के इस सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को मौका मिलता है, तो ईशांत का ये 100वां इंटरनेशनल टेस्ट मैच होगा, जो ईशांत शर्मा के टेस्ट करियर के लिए बड़ी एचीवमेंट होगी.

Close Button

मौका मिला तो 100वां टेस्ट मैच होगा

अगर सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में ईशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है. जिसकी संभावना बहुत ज्यादा है, तो वो उनके इंटरनेशनल टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा. अगर ईशांत शर्मा भारतीय तेज गेंदबाजों में कपिल देव के बाद दूसरे ऐसे पेसर गेंदबाज बन जाएंगे, जो 100 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने का कारनामा करेंगे.

ईशांत का टेस्ट करियर

ईशांत शर्मा ने अब तक टीम इंडिया से 99 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें 302 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं. जिसमें एक बार 10 विकेट, 11 बार पांच विकेट, और 10 बार 4 विकेट लेने का कारनामा भी कर चुके हैं. वहीं ईशांत ने 80 वनडे मैच में 115 विकेट और 14 टी-20 मैच में 8 विकेट ले चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।