मुथैया मुरलीधरन को आई ये प्रॉब्लम, अस्पताल में भर्ती…

मुंबई. श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई. मुरलीधरन इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूद सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार इस चैंपियन स्पिनर की धमनी को खोलने के लिए स्टेंट डाला गया और वह अस्पताल से छुट्टी मिलने पर सनराइजर्स से दोबारा जुड़ेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, मुथैया मुरलीधरन के सीने में अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुरलीधरन के हार्ट में प्रॉब्लम आई है.

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन यानी आईपीएल 2021 चल रहा है. इस टूर्नामेंट में अब तक 11 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं टूर्नामेंट के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, टीम के बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन की अचानक तबितय बिगड़ गई है. तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है. बता दें कि मुरलीधरन 17 अप्रेल को खेले गए मैच के दौरान टीम के साथ मौजूद थे.

रिपोर्ट के अनुसार, मुथैया मुरलीधरन के सीने में अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुरलीधरन के हार्ट में प्रॉब्लम आई है. बताया जा रहा है कि उनकी तबियत में अब थोड़ा सुधार है. हालांकि फ्रेंचाइजी की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है.

टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट

बता दें कि मुरलीधरन का टेस्ट क्रिकेट और वनडे क्रिकेट कॅरियर काफी अच्छा रहा है. उनके टेस्ट क्रिकेट कॅरियर की बात करें तो मुरलीधरन इकलौते गेंदबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लिए है. उन्होंने 133 टेस्ट मैच खेले हैं. वहीं वनडे क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 350 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 534 विकेट लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने 12 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 13 विकेट लिए हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।