Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के पांचवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से हरा दिया. बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों ने भी राजस्थान के लिए कमाल कर दिया. युजवेंद्र चहल ने तीन और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट झटके.

राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन के तूफानी अर्धशतक और शिमरन हेटमायर की धुआंधार पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 210 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में 149 रन ही बना सकी.

बेहद खराब रही हैदराबाद की शुरुआत

राजस्थान से मिले 211 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा पारी की शुरुआत करने आए, लेकिन दोनों बुरी तरह फेल रहे. विलियमसन ने सात गेंदों में दो और अभिषेक ने 19 गेंदों में 9 रन बनाए. इसके बाद तीन नंबर पर बैटिंग करने आए राहुल त्रिपाठी खाता खोले बिना ही आउट हो गए.

इसके तुरंत बाद निकोलस पूरन भी शून्य पर पवेलियन लौट गए. सिर्फ 9 रनों पर तीन विकेट गंवाने के बाद हैदराबाद की टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी. हालांकि, एडन मार्करम ने 41 गेंदों में 57, रोमारियो शेपर्ड ने 18 गेंदों में 24 और वाशिंगटन सुंदर ने 14 गेंदों में 40 रन बनाए. लेकिन ये सभी सिर्फ हार के अंतर को ही कम कर सके.

संजू सैमसन ने खेली कप्तानी पारी

जोस बटलर और यशसवी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.1 ओवर में 58 रन जोड़े. जायसवाल ने 16 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की बदौलत 20 रन बनाए. वहीं बटलर ने 28 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. उनके बल्ले से तीन चौके और तीन छक्के निकले.

इसके बाद कप्तान संजू सैमसन ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों में 55 रन बनाए. इस दौरान सैमसन के बल्ले से तीन चौके और पांच छक्के निकले. वहीं अंत में शिमरन हेटमायर ने सिर्फ 13 गेंदों में 32 रन बनाकर स्कोर 200 के पार पहुंचाया. रियान पराग 9 गेंदों में 12 रनों पर नाबाद लौटे.