जेल में बंद 10 कैदियों ने पिया सैनिटाइजर, 2 कैदी की मौत, कोरोना से बचाव के लिए रखा गया था सैनिटाइजर

कोलंबो। कोरोना काल में जिस सैनिटाइजर (Sanitizer) को बचाव के प्रमुख उपायों में शामिल किया गया है. उसी सैनिटाइजर से आत्महत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. श्रीलंका के कोलंबो रिमांड जेल में हिरासत में लिए गए दो ईरानी कैदियों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो गई.

जशपुर की घटना में 2 अधिकारियों पर गिरी गाज, SP ने ASI को निलंबित और TI को किया लाइन अटैच 

एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को एक बयान में जेल के प्रवक्ता चंदना एकनायके ने कहा कि जेल में बंद 10 अन्य ईरानी कैदियों ने सैनिटाइजर पी लिया. जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

देखें दर्दनाक VIDEO: दुर्गा विसर्जन करने जा रहे एक दर्जन से ज्यादा भक्तों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 16 घायल, 5 की मौत की खबर! 

एकनायके ने कहा कि कोविड -19 महामारी के मद्देनजर ईरानी दूतावास द्वारा कैदियों को सैनिटाइजर प्रदान किए गए थे. प्रवक्ता ने बताया कि हेरोइन की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिए गए कैदियों ने देर रात सैनिटाइजर का सेवन किया था.

जशपुर हादसा: CM भूपेश और गृहमंत्री ने घटना को बताया हृदयविदारक, दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश, पूर्व CM रमन ने 50 लाख मुआवजा देने की मांग 

 

आदिवासियों के साथ खड़ी है सरकार: हसदेव अरण्य क्षेत्र के आदिवासियों ने CM से की मुलाकात, बघेल ने कहा- लेमरू एलीफेंट रिजर्व का क्षेत्र 1995 वर्ग किमी से नहीं होगा कम 

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।