सलमान खान का स्टाफ हुआ कोरोना संक्रमित, सलमान ने खुद को किया आइसोलेट

दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के स्टाफ मेंबर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद सुपरस्टार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना का असर कम होता नहीं दिख रहा। अब फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सलमान ने अपने परिवार के साथ ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। संक्रमित स्टाफ के सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस खबर के बाद बालीवुड में कोरोना का खौफ फिर से उभर आया है।

जानकारी के मुताबिक सलमान खान को स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने का पता चलते ही उन्होंने सबसे पहले उनको अस्पताल में भर्ती कराया। गौरतलब है कि मार्च में कोरोना वायरस का प्रकोप शुरू होते ही सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में शिफ्ट हो गए थे। महाराष्ट्र सरकार द्वारा शूटिंग की इजाज़त मिलने के बाद सलमान ने राधे की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन समेत कई सेलिब्रिटी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।