मशहूर कॉफी चेन स्टारबक्स में मुस्लिम महिला ने मांगी कॉफी तो कॉफी मग में आतंकी संगठन का नाम लिखकर सर्व की कॉफी

दिल्ली। कई बार मुस्लिमों के साथ लोग जानकारी की कमी के चलते ऐसी हरकतें कर देते हैं कि बाद में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा ही मशहूर कॉफी चेन स्टारबक्स के साथ हुआ।
अमेरिका के सेंट पॉल में एक मुस्लिम महिला ने स्टारबक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये कॉफी चेन लोगों के निशाने पर आ गई। मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि स्टारबक्स में कॉफी के कप पर उनके नाम की जगह मुस्लिम होने के चलते आतंकी संगठन आईएसआईएस का नाम लिखकर उनको कॉफी सर्व की गई।
19 साल की आयशा ने स्टारबक्स की इस हरकत पर विरोध जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की है। आयशा ने कहाकि उसने अपना नाम बताया और हिजाब पहना हुआ था। उसने अपने चेहरे को ढक रखा था। आयाशा ने आरोप लगाया है कि वह स्टारबक्स के एक कॉफी शॉप में कॉफी पीने गई थी, जहां उनके कप पर उनका नाम ना लिखकर आईएसआईएस लिखकर कॉफी सर्व की गई। इस पर स्टारबक्स स्टोर की तरफ से कहा गया कि यह हमारे स्टोर में मेहमान के अनुभव के लिए बहुत खेदजनक था और इसके लिए प्रतिनिधियों ने तुरंत उनसे माफी मांगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।