राज्य निर्वाचन आयुक्त ने कहा- नगरीय निकाय चुनाव दिसंबर में ही होगा संपन्न, पंचायत चुनाव की प्रक्रिया इस माह से होगी शुरू

रामकुमार यादव, अंबिकापुर. राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर रामसिंह मंगलवार को सरगुजा जिला के अंबिकापुर पहुंचे. यहां उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक के बाद ठाकुर रामसिंह ने कहा कि नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर आयोग को जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से पूरी अपेक्षाएं हैं कि वह शांतिपूर्वक चुनाव कराएंगे. समीक्षा बैठक पर मुख्य फोकस नगरी निकाय चुनाव पर रहा.

Close Button

राज्य निर्वाचन आयुक्त ने कहा कि दिसंबर में ही नगरीय निकाय चुनाव संपन्न होंगे. जनवरी माह से पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू होगी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन पूरी प्रक्रिया से वाकिफ है. इसी के तहत चुनाव का पूरा कार्यक्रम तैयार किया गया है.

चुनाव के दौरान प्रचार, मतगणना व मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा उनके द्वारा की गई. इसके साथ-साथ रूट चार्ट की भी चर्चा अधिकारियों से की गई. उन्होंने चुनाव दिसंबर तक समय पर संपन्न करा लिए जाने की बात कही.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।