राजीव भवन में हुई प्रदेश कार्यकारिणी और जिला एवं शहर अध्यक्षों की बैठक

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी कार्यकारणी सदस्यों से उनके प्रभार जिले की कार्यकारिणी गठन की अद्यतन स्थिति के बारे में जानकारी लेने कहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जिला कार्यालय भवनों के निर्माण की तैयारियों पर चर्चा की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि सरकार की गोधन न्याय योजना सहित सभी जनकल्याणकारी योजना का लाभ और जानकारी अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने, जनप्रतिनिधियों ने कोरोना काल में सराहनीय कार्य किया है। प्रदेश में बाहर से आने वाले मजदूरों को खाना खिलाया, घर जाने की व्यवस्था की, जूता-चप्पल दी। यही कांग्रेस की विचारधारा है। सबकी सहायता, गरीबो, किसानों, मजूदरों, प्रवासी मजदूरों की मदद की। गाय अनुत्पादक नहीं उपयोगी है।

Close Button

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोरोना से लड़ने में छत्तीसगढ़ के कर्मचारी अधिकारी, कांग्रेस के कार्यकर्ता ने अहम भूमिका निभायी है। गरीबों की मदद की, लोगों तक राशन पहुंचायी। प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाने में मदद की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने सराहनीय काम किया है। गोधन न्याय योजना से भूमिहीन मजदूरों को लाभ मिले। गांव का कायाकल्प हो गया है। 20 तारीख को कांग्रेस के पदाधिकारियों को हरेली के दिन उपस्थित रहना है।  मंत्री रविन्द्र चौबे ने संबोधन में गोठान, गोधन न्याय योजना, गोबर खरीदी के बारे में चर्चा की

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।