Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर. मतदाता दिवस पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. न्यू सर्किट हाउस के मिनी कांफ्रेंस हाल में मुख्य सूचना आयुक्त, मुख्य अतिथि राज्य निर्वाचन आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होगा.

कार्यक्रम में आमंत्रित सभी अतिथि स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को बनाए रखने के लिए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मतदाधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाएगें. कार्यक्रम में निर्वाचन से संबंधित विभिन्न प्रकार के ऐप और ईवीएम व वीवीपैड पर केंद्रित लघु फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा.

वहीं इसके बाद प्रदेश भर में मतदाता जागरूकता अभियान ‘स्वीप’ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्षन करने वाले जिले और समस्त प्रकार के निर्वाचन कार्य और गतिविधियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले जिले के नाम की घोषणा होगी. चयनित जिलों को वर्चुअली पुरस्कृत किया जाएगा. इसके अलावा मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए फार्म भरने वाले नवीन मतदाताओं का लकी ड्रॉ के माध्यम से चयन कर उन्हें वर्चुअल माध्यम से पुरस्कृत किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः टीवी देखने को लेकर पति से हुआ विवाद, नवविवाहिता ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या

">
Share: