मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में आया भूचाल, शादी के 10 साल बाद बीवी ने मांगा तलाक

दिल्ली। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय के सभी कायल हैं। अब उनकी निजी जिंदगी में भूचाल आ गया है। इस एक्टर की शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ गई है।

देखिए-फूफी का फूफा कैसे कर रहा अंग्रेजी में बात…

दरअसल, नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनसे तलाक मांगा है। वो नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं और लंबे अफेयर के बाद नवाजुद्दीन ने उनसे शादी की थी। खास बात ये है कि नवाज की पत्नी का नाम अंजलि उर्फ अंजना था। जिसे शादी के बाद बदलकर उन्होंने आलिया रख लिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेने के कारण के बारे में आलिया ने बताया कि, नवाजुद्दीन और उनके बीच शादी के बाद ही दिक्कतें आना शुरू हो गई थी लेकिन रिश्ते को बचाने की गरज से वो चुप रही। अब नवाजुद्दीन की हरकतें बर्दाश्त से बाहर हो गई हैं इसलिए उनको ये फैसला लेना पड़ा है। आलिया और नवाज के दो बच्चे हैं। जिनमें एक नौ साल की बेटी शौरा सिद्दीकी और पांच साल का बेटा यानी सिद्दीकी है। आलिया के वकील ने बताया कि हमने नवाजुद्दीन को ई-मेल और वॉट्सऐप के जरिए नोटिस भेज दिया है। हम नोटिस के जवाब का इंतजार कर रहे है। लॉकडाउन खुलने के बाद हम फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डालेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।