90 लाख के एवज में ढाई करोड़ वसूलने वाले सूदखोर का तार सट्टा खाईवाला से जुड़ा, पुलिस ने कोर्ट से मांगी दो दिन की न्यायायिक रिमांड…

रायपुर. सूदखोरी के आरोपी नजफ अली और उनके पुत्र ज़ोहेब हसन को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने शनिवार को जोहेब हसन की 2 दिन की रिमांड मांगी. जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. वहीं आरोपी नजफ अली को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

आजाद चौक पुलिस ने आरोपी के घर और दुकान की तलाशी ली है. तलाशी के दौरान पुलिस ने सूदखोरी से जुड़े कई दस्तावेज जब्त किए हैं.

आजाद चौक पुलिस को सोमवार तक की रिमांड मिली है. रिमांड में लेकर जोहेब हसन से पूछताछ की जाएगी. अब तक की जांच में जोहेब द्वारा क्रिकेट सट्टा के खाईवालों को भी पैसा पहुंचाने की बात सामने आई है. सीएसपी नसर सिद्दीकी ने कहा कि कई दस्तावेजों और कुछ जगहों की तलाशी लेना है इसलिए जोहेब हसन को रिमांड में लिया गया. इसमें एक और जानकारी मिली है कि आरोपी क्रिकेट सट्टा के खाईवालों को पैसा पहुंचाने जाता था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।