Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में प्रेमिका को जलाने पहुंचा प्रेमी युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को बचाने के चलते प्रेमिका की मां और जीजा भी झुलस गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार प्रेमी आकाश को बचाने में जीजा मिथुन और मां इंदिराबाई भी झुलस गई। युवती द्वारा कई बार थाने में आकाश के खिलाफ शिकायतें की गई थी। घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा एकता नगर की बताई गई है।

इमरान खान,खंडवा। शहर के गणेश तलाई इलाके में आदतन बदमाशों ने एक ऑटो के साथ एक घर में आग लगा दी। जिन घर में आग लगाई उन परिवारों का कहना है कि दूसरे समुदाय के होने के कारण टारगेट किया जा रहा है। यह लोग हमको आए दिन यहां से घर खाली करने की धमकी देते हैं।मामले कि शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस ने अपराधी की तलाश कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि यह लोग मोहल्ले के आदतन अपराधी और घटना के बाद से फरार है।

खंडवा के कोडिय़ा हनुमान मंदिर के पास रहने वाले पीडि़त परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पीडि़त परिवार का कहना है कि वह बरसों से यहां रह रहे हैं लेकिन क्षेत्र के ही दीपक उर्फ बंटी उपाध्याय, बंटी मामा और चार अन्य लोगों ने पहले एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की। उन्हें अस्पातल में भर्ती करना पड़ा। दो दिन परिवार भी अन्य जगह रहने को मजबूर हो गया। जब वापस अपने घर लौटे तो आरोपियों ने सलीम बेग का ऑटो जला दिया और शौकत अली के घर में घुसकर आग लगा दी।

कोतवाली टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है। जिनका नाम दीपक उर्फ बंटी उपाध्याय और कुख्यात अपराधी है। उन्होंने एक ऑटो और घर में आग लगा दी हैं। जिनकी तलाश जारी है। दीपक पर 20 से ज्यादा केस दर्ज हैं। इस पर जिलाबदर की कार्रवाई भी हो चुकी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: