जैकलीन की बढ़ीं मुश्किलें ! 215 करोड़ के रंगदारी केस में ED ने बनाया फर्नांडीज को आरोपी, जानिए किससे थे अफेयर के चर्चे ?

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar Case News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जानकारी मिल रही है कि आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर सकता है. यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दायर की जाएगी.

बता दें कि देश के सबसे बड़े ठग और तिहाड़ जेल सुरेश चंद शेखर (Sukesh Chandrasekhar Case News) द्वारा 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया जा सकता है. हाल ही में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) की करीब 7 करोड़ 12 लाख की एफडी भी अटैच की थी.

ईडी ने जैकलीन को बनाया आरोपी
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) को आरोपी बनाया है. ईडी के मुताबिक, जैकलीन को पहले से ही पता था कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar Case News) एक अपराधी और ठग है. सुकेश के साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar Case News) का नाम जुड़ा, तभी से वह कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही हैं. ईडी ने जैकलीन को 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है और साथ ही जांच एजेंसी अब चार्जशीट दाखिल करेगी.

जैकलीन से कई बार हो चुके हैं सवाल
इससे पहले ईडी ने पाया था कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के तोहफे भेजे थे. ईडी अब तक एक्ट्रेस जैकलीन की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कुर्क कर चुका है. सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर ईडी कई बार जैकलीन फर्नांडीज से भी पूछताछ कर चुकी है.

32 से ज्यादा मामलों में सुकेश आरोपी
बता दें कि 33 साल के सुकेश चंद्रशेखर 32 से ज्यादा मामलों में आरोपी हैं. कई राज्यों की पुलिस के अलावा सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग, केंद्र की तीनों जांच एजेंसियां ​​सुकेश मामले की जांच में लगी हुई हैं.

बता दें कि किसुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली के एक बिजनेसमैन की पत्नी से स्पूफ कॉल कर 215 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. सुकेश जब दिल्ली की जेल में बंद था तो उसने प्रधानमंत्री कार्यालय, कानून मंत्रालय और गृह मंत्रालय का अधिकारी होने का दिखावा कर जबरन वसूली की थी. हालांकि सुकेश के साथ एक्ट्रेस जैकलीन की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें:-

हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट के साथ ठगीः PhonePe अकाउंट काम नहीं करने पर इंटरनेट से मिले कस्टमर केयर नंबर पर किया कॉल, पलक झपकते 2 लाख पार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button