Sunny Leone ने फैंस को दिया खतरनाक चैलेंज, क्या आप कर पाएंगे पूरा…

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone फिल्मों में भले ही न हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने अनूठे अंदाज से फैंस को एंटरटेन करने के लिए वो आए दिन अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. देश में चल रहे कोरोना के कारण एंटरटेनमेंट के नाम पर केवल सोशल मीडिया ही एक ऑप्शन बच गया है. ऐसे में Sunny Leone अपने फैंस के लिए बेहद खतरनाक चैलेंज लेकर आई हैं, इस मजे़दार चैलेंज से आपका टाइमपास भी हो जाएगा और आपको खूब मजे भी आने वाले हैं.

Close Button

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जानें क्या है सनी लियोन का चैलेंज

Sunny Leone किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार सनी अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा लाई हैं, जिससे उनके पसीने छूट जाएंगे. सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक लाइन बोलती हुई नज़र आ रही हैं और ये लाइन लोगों को बार-बार तेज़ी से बोलनी है और चैलेंज ये है कि आप उस लाइन को कितनी बार सही बोल पाते हैं.

Sunny इस वीडियो में कह रही हैं, ‘रेड रोजेज फॉर रूबी, रेड रूबीज फॉर रोजी’ (Red Roses For Ruby, Red Rubies For Rosy) इस टंगट्विस्टर लाइन को वो स्क्वाट्स के साथ कह रही हैं. ऐसा वो सिर्फ चार बार कर पाती हैं. साथ ही में सनी पूछती हैं, आप कितनी बार बोल सकते हैं?

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

क्यों हैं ना मजेदार? तो क्या आप कर सकते हैं सनी का ये चैलेंज पूरा. हाल ही में सनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया है जिसके सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जन्मदिन के मौके पर उनकी ड्रेस लेकर सेलिब्रेशन का तरीका तक सब कुछ काफी अनूठा था. जो उनके फैंस को काफी पसंद आया.

इसे भी पढ़ें- खास अंदाज में फैंस ने सोनू सूद का जताया आभार, tweet कर एक्टर ने लिखा …

सनी लियोनी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो Sunny Leone फिलहाल MTV के शो स्प्लिट्सविला 13 को होस्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं वह जल्द ही फिल्म ‘Shero’ में नजर आएंगी. फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller फिल्म है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।