Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. अभिनेत्री सनी लियोन शुक्रवार को 41 साल की हो गई हैं और उन्होंने खुद और अपने प्रशंसकों के लिए एक ऑनलाइन सेलेब-एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म ‘हे-हे’ के साथ हाथ मिलाया है, जो एनएफटी, एआई, फैन वर्स को मिलाकर अपनी तरह के पहले उत्पाद के लिए एक प्रौद्योगिकी भागीदार है. सनी अपने जन्मदिन पर सनसिटी मीडिया एंड इंटरप्राइजेज के स्वामित्व वाले ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ फैन वर्स को लॉन्च करेंगी. ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ एक ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया उत्पाद है जो एनएफटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), फैन वर्स, गेमिंग, लकी ड्रॉ, विनिंग कॉम्बिनेशन और इसी तरह के अन्य शब्दों को जोड़ता है.

नए वेंचर के बारे में बात करते हुए, सनी ने कहा कि मैं कुछ ऐसा लॉन्च करके अपने जन्मदिन को विशेष बनाना चाहती थी. मैंने यूटिलिटीज और गेमिंग के माध्यम से एनएफटी की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि इससे मदद मिलेगी. मैं अपने प्रशंसकों के साथ एक ही समय में उन्हें एक अनूठा और मजेदार खेल देते हुए अपने संबंध को बेहतर बनाए रखूंगी.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

अभिनेत्री की इस अनूठी पेशकश का हिस्सा बनने के लिए, पहले एनएफटी कार्ड खरीदना जरूरी है, जो 13 मई से ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ वेबसाइट पर उपलब्ध है. इन उपयोगिताओं को खरीदने से एनएफटी अभिनेत्री के निजी डिसकोड सर्वर तक पहुंच प्रदान करता है. उन्होंने आगे कहा कि एक प्रशंसक कविता की अवधारणा ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया था, और इस तरह मैंने और मेरी टीम ने इसे बनाने का फैसला किया, जहां लोग खेल के माध्यम से मुझसे जुड़ सकें. मैं अपने प्रशंसकों को एनएफटी कार्ड प्राप्त करने और भाग लेते देखने के लिए उत्सुक हूं.

श्रेणियों में चार अलग-अलग एनएफटी कार्ड वेरिएंट हैं जो सिल्वर, गोल्ड, प्लेटिनम और जोकर हैं जो गेम खेलने में सहायता करते हैं, और प्रत्येक कार्ड बोनस सुविधाओं के साथ आता है, जो सीधे सनी को एक्सेस देगा. वे सनी के साथ जूम पर बातचीत, इंस्टाग्राम लाइव्स पर दुबई में उनके साथ कॉफी या स्काइडाइविंग करने का अवसर पा सकते हैं. एनएफटी कार्ड खरीदना ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ गेमिफिकेशन की दुनिया में शामिल होने के योग्य होने की दिशा में पहला कदम है.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, हे-हे ग्लोबल के संस्थापक और सीईओ कालेब फ्रैंकलिन ने उल्लेख किया कि जहां एनएफटी उद्योग तेजी से बढ़ रहा है, वहीं इसने फैन वर्सेज और मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों के बीच बातचीत के नए रूपों के लिए एक प्रवेश द्वार भी खोल दिया है. हे के साथ सनी का सहयोग ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ के लिए फैन वर्स इस बात का प्रमाण है कि कैसे सेलिब्रिटी वेब3 जैसे नए जमाने की तकनीक के माध्यम से अपने फैन बेस को व्यक्तिगत अनुभवों के साथ सशक्त बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं.

">
Share: