किसने कहा सनी देओल को सनी लियोनी और हो गया ट्रोल…

सनी देओल को सनी लियोनी कह कर एक न्यूज एंकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो गया है. एंकर की इस गलती के बाद खुद सनी ने ट्वीट कर ये पूछ लिया कि वो कितने वोट से आगे है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पहली बार पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के रुझान आने शुरू हो गए हैं. इस बीच एक टीवी शो में एक न्यूज एंकर ने सनी देओल को गलती से सनी लियोनी कह दिया. अब सोशल मीडिया पर एंकर की इस के वीडियो क्लिप्स और इस पर बनाए गए मीम्स वायरल हो रहे हैं. सनी लियोनी ने भी इस पर ट्वीट कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पूछा, “मैं कितने वोट्स से आगे हूं?” एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- “मोदी के प्यार में ये देवदास बन गया है.”

सनी लियोनी के एक फैन ने सनी के पूछे गए सवाल पर लिखा- “आप 135 करोड़ भारतीयों के दिलों को जीत रही हैं. इसी बात को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया- खास तौर से सिंगल लड़के.”

वहीं एक समर्थक ने लिखा है कि “कमाल है. आप भी चुनाव नतीजों पर नजर बनाए हुए हैं. वैसे जो भी हो.. आपको तो जीतना ही है.” कुछ फैन्स ने सनी देओल को सनी लियोनी कहे जाने पर उनकी गुस्से वाली तस्वीरें शेयर की हैं तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप तो हमेशा से जीत ही रही हो.

उधर, एजाज खान ने ट्वीट कर निरहुआ के मजे लिए. एजाज ने लिखा, “मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??”

यहां क्लिक करें और देखे सनी लियोन का स्टिंग…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।