Trending : सनी लियोनी का वीडियो गूगल पर सबसे ज्यादा होता है सर्च, मोदी समेत इन हस्तियों को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। सनी लियोनी ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सनी एक ऐसी सख्स है जिसे सभी जानते हैं. अब वो सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी हैं. भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी टॉप पर हैं.

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के मुताबिक सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने ढूंढा है. इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूवोर्त्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया है.

इसकी जानकारी लगने के बाद सनी लियोनी ने कहा कि ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक महान भावना है’. पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी लियोनी पहले स्थान पर रही थीं. 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।