सनराइजर्स हैदराबाद ने मुकाबले से पहले की बड़ी घोषणा, जानिए कौन होगा टीम का कप्तान

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 की शुरुआत हो चुकी है, और सीजन के पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चैंपियन स्टाइल में जीत से आगाज किया है, और विराट कोहली की टीम आरसीबी को एक बार फिर से नए सीजन में भी पहले ही मैच में निराशा हाथ लगी है।

तो वहीं दूसरी ओर मैच के एक दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस नए सीजन के लिए अपने कप्तानों के नाम का ऐलान कर दिया है। आईपीएल के नए सीजन के लिए वैसे तो हर फ्रेंचाईजी टीम ने पहले ही अपने कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया था, लेकिन साल 2016 में चैंपियन बनने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने कप्तान के नाम का ऐलान नहीं किया था, लेकिन सीजन-12 के अपने मैच के पहले कप्तान और उपकप्तान के नाम का ऐलान किया है।

केन विलियम्सन ही होंगे कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने ऐलान किया कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियम्सन ही टीम के कप्तान होंगे, पिछले सीजन में भी केन विलियम्सन ने टीम की कप्तानी की थी, और सनराइजर्स की टीम फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही थी, तो वहीं दूसरी ओर भुवनेश्वर कुमार को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

मतलब साफ ही सीजन-12 में डेविड वार्नर की वापसी हो रही है, लेकिन वो टीम में बतौर खिलाड़ी ही खेलेंगे, टीम में उनके वापसी के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि वार्नर को टीम की  कप्तानी सौंपी जा सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।