सुपेला संडे मार्केट में ट्रैफिक पुलिस से व्यापारियों की बदसलूकी, भाजपा ने घटना के जरिए साधा भूपेश सरकार पर निशाना…

रायपुर. भिलाई के सुपेला में लगने वाले संडे मार्केट में व्यवस्था सुधारने गए ट्रैफिक पुलिस को व्यापारियों की बदसलूकी झेलनी पड़ी थी.  इस घटना पर मचे बवाल के बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि नई सरकार बनने के बाद असामाजिक तत्वों के हौसले बढ़े हैं, सरकार को ऐसे लोगो पर लगाम लगाना चाहिये.

गौरतलब है कि सुपेला संडे मार्केट में रविवार को व्यवस्था दुरुस्त करने ट्रैफिक पुलिस ने जैसे ही वाहनों को जब्त करना शुरू किया, व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद व्यापारियों ने दंबगई करते हुए जब्त किए गए वाहनों को जोर जबरदस्ती करते हुए क्रेन से वापस उतार लिया. मामले में सोशल मीडिया पर वाइयर हुए वीडियो और यातायात निरीक्षक लता चौरे की शिक़ायत के आधार पर सुपेला पुलिस ने भादवि की धारा 147, 294, 506, 186, 353 के तहत सुपेला बाजार के जुनैद जमील, नासिर, मुस्तफा, राजू, इरफान, कालू, मोहसिन व अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

वहीं इस घटना पर छत्तीसगढ़ भाजपा ने इस घटना पर ट्विटर के जरिए भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए अराजकता और बदतमीजी की जननी है कांग्रेस. सरकार बनने के साथ छत्तीसगढ़ में फिर से ऐसी हरकतों की श्रृंखला चल पड़ी है. बीरगांव, गरियाबंद, रायपुर और अब भिलाई. एसपी नहीं चरित्र बदलिए बदलेश.

सोशल मीडिया की वजह से पुलिस कार्रवाई

सोशल मीडिया में सुपेला में हुई घटना वायरल होने के बाद सुपेला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है. इसके पहले रायपुर में भी इसी तरह की घटना हुई थी, जिसमें एक व्यापारी ट्रैफिक पुलिस से हुज्जत कर रहा था, जिस पर सोशल मीडिया पर मचे बवाल के बाद पुलिस ने उस व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका शहर में जुलूस निकाला था.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।