नक्सल इलाक़ो में पुलिस कप्तान का दौरा, जवानों का बढ़ाया मनोबल

गरियाबंद। नक्सल सप्ताह में किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोकने पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने नक्सल प्रभावित इलाक़ो का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान उन्होंने इलाक़ो में तैनात जवानों को अतिरिक्त सावधानी बरतने के भी निर्देश दिए।

Close Button

विदित हो अभी माओवादियों द्वारा नक्सल सप्ताह मनाया जा रहा है। इस दौरान वे किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकते है। इन्ही सब कारणों को मद्देनजर आज पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने जिले के नक्सल प्रभावित इलाक़े के साथ साथ दर्रीपारा, धवलपुर पुलिस कैंप एवं सीआरपीएफ़ कैंप का भी निरिक्षण किया।

पटेल ने इन कैंपो में नक्सल मूवमेंट पर अतिरिक्त नज़र रखने के साथ साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी में स्वयं के बचाव के भी निर्देश दिए है। उन्होंने जवानों से इस सम्बंध में विस्तार से चर्चा भी की। एसपी पटेल जवानों की समस्याओं से भी रूबरू हुए और बड़ी ही सहजता से उनकी समस्याओं का निराकरण किया। उनके इस आकस्मिक दौरे से जवानों में स्फूर्ति का संचार हुआ और उनका मनोबल भी बढ़ा। पटेल ने जवानों को उनकी ड्यूटी के प्रति जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद देकर उनका हौसला बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।