समर्थकों ने मनाया वरिष्ठ नेता व विधायक सत्यनारायण शर्मा का जन्मदिन, राज्यपाल, सीएम और मंत्रियों ने दी बधाई

रायपुर। विधायक रायपुर ग्रामीण व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा का जन्मदिन समर्थकों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया. सत्यनारायण शर्मा के निवास पर दिनभर कांग्रेस नेता और समर्थक बधाई देने पहुंचते रहे. राज्यपाल अनुसुइया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दूरभाष के माध्यम से शुभकामनाएं व बधाई दी.

Close Button

इसके साथ ही निवास पहुंच कर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, महापौर एजाज ढ़ेबर ने भी वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा को बधाई व शुभकामनाएं दी. अपने नेता के जन्मदिन के अवसर पर रायपुर ग्रामीण विधानसभा अन्तर्गत् व शहर के विभिन्न स्थानों पर समर्थकों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया. इसी क्रम में जरूरत मंद विकलांगों को ट्राइसाइकिल का वितरण किया गया.

सत्यनारायण शर्मा ने समर्थकों व कांग्रेस सदस्यों के इस स्नेह पर खुशी जाहिर कर कहा कि मैं आप सभी की शुभकामनाओं व स्नेह का हृदय से आभारी हूं. आप सभी और प्रदेश की जनता मेरा परिवार है. ऐसे ही प्रदेश और जनता की सेवा के लिए समर्पित रहूंगा. आशा करता हूं भविष्य में भी आप सभी का समर्थन, सहयोग व स्नेह मिलता रहेगा.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।