सुरेश रैना फिर बने पिता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, साझा किया अपने बेटे का नाम

स्पोर्ट्स डेस्क- भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को कौन नहीं जानता, लंबे समय तक सुरेश रैना ने टीम इंडिया से अपने खेल का जलवा दिखाया है, और अपने बल्ले से कई ऐसी पारियां खेली हैं, क्रिकेट के मैदान में कई ऐसे आश्चर्यजनक कैच पकड़े हैं, अपनी तेज तर्रार फील्डिंग के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी.

 

हालांकि लंबे समय से सुरेश रैना के लिए अब टीम इंडिया में जगह नहीं बन पा रही है और रैना भारतीय टीम से बाहर ही चल रहे हैं लेकिन लंबे समय से सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से ही खेल रहे हैं, और एम एस धोनी और सुरेश रैना आईपीएल में एक साथ चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेलते हैं, इस बार भी सुरेश रैना आईपीएल के नए सीजन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन तो कर लिया था लेकिन जब आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया तो कोरोना वायरस के कहर के चलते ट्रेनिंग कैंप भी बंद कर दी गई.

 

और अब ज्यादातर खिलाड़ी इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से अपने अपने घरों में ही अपने परिवार वालों के साथ फैमिली टाइम  स्पेंड कर रहे हैं। और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। सुरेश रैना दूसरी बार पिता बन गए हैं, और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक ट्वीट के जरिए दिया है, साथ ही अपने छोटे बेटे का नाम भी अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.

 दरअसल सुरेश रैना इससे पहले साल 2016 में एक बेटी के बाप बने थे बेटी का नाम ग्रेसिया है, और अब उन्हें बेटा हुआ है जिसका नाम उन्होंने प्यार से रियो रैना रखा है. सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा है सभी चीजों की शुरुआत आश्चर्य, आशा, संभावनाएं और एक बेहतर दुनिया, हमें अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई रियो रैना का स्वागत करते हुए गर्व हो रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।