सुशांत आत्महत्या मामला: जांच करने मुंबई पहुंचे पटना SP किए गए क्वारंटाइन, बिहार के DGP ने जताई नाराजगी

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस आमने-सामने आती दिख रही है. क्योंकि मुंबई में बिहार पुलिस की जांच टीम का नेतृत्व करने के लिए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी रविवार शाम मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्हें बीएमसी की ओर से क्वारंटीन कर दिया गया है. जिससे सुशांत मामले की जांच बाधित हो रही है.

Close Button

पटना सिटी एसपी विनय तिवारी ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि अभी तक मेरा सैंपल नहीं लिया गया है. लेकिन मुझे 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है. यहां से जाने नहीं दिया जा रहा है. आज बिहार पुलिस की दिन में बड़ी बैठक होगी. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पूरे मामले में नाराजगी जताई है, क्योंकि एसपी विनय ऑफिशियल ड्यूटी पर जांच करने पहुंचे थे.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि 2 अगस्त को आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया. उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया. वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।