नकली शराब खपाने के संदेही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हेमंत शर्मा, इंदौर। नकली शराब कांड मामले में फरार युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। पैराडाइज बार में नकली शराब पीने से चार युवकों की मौत के मामले में एरोड्रम पुलिस युवक को तलाश कर रही थी।

मृतक युवक का नाम राहुल बोराडे है। बताया जा रहा है कि राहुल शुक्रवार शाम द्वारिकापुरी थाना पहुंचा था। तबियत बिगड़ने पर उसे चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान देर रात युवक की मौत हो गई। युवक की जहरीली वस्तु के सेवन से मौत की आशंका जताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें ः बड़ी खबर : MP में जेल प्रशासन की लापरवाही से बड़ा हादसा! बैरक भरभराकर गिरी, 22 कैदी मलबे में दबे, 2 की हालत गंभीर

युवक की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस के दबाव में राहुल ने थाना में जहर का सेवन किया। जिसकी वजह से ही उसकी मौत हुई।

इसे भी पढ़ें ः विरोध के बाद सरकार वापस लेगी फैसला, मंत्री ने कहा- जब केस दर्ज होने के बाद चुनाव लड़ सकते हैं तो छात्रों को एडमिशन क्यों नहीं मिल सकता

आपको बता दें पैराडाइज बार में नकली रॉयल स्टैग शराब पीने से 4 युवकों की मौत हो गई थी। बार संचालकों और जांच में राहुल बोराडे का नाम सामने आया था। बताया जा रहा है कि बार संचालक ने राहुल बोराडे से ही शराब खरीदी थी।

इसे भी पढ़ें ः सरकार के अध्यादेश के खिलाफ हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल, याचिकाकर्ता ने कहा- भू-माफियाओं को मिलेगा संरक्षण

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।