टी20 विश्व कप: बाबर आजम की टीम को हल्के न लें विराट कोहली की टीम, इस भारतीय क्रिकेटर ने दिया बयान

दुबई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे एक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम को बाबर आजम की टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीमित ओवरों के गेम में पिछला रिकॉर्ड कोई मायने नहीं रखता. इसलिए पाकिस्तान को हल्के में लेने की भूल भारतीय टीम न करें.

टी20 विश्व कप: दिनेश कार्तिक ने कहा- अच्छे फॉर्म में है भारतीय खिलाड़ी, मैच जीतने के प्रबल दावेदार

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने सभी विश्व कप मैच जीते हैं चाहे वह एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (7-0) हो या टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच (5-0). हालांकि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड द्वारा हाल ही में अपनी श्रृंखला रद्द करने के बाद पाकिस्तान को टी20 मैच खेलकर तैयारी करने का मौका नहीं मिला.

IND vs PAK: भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

इसके अलावा पाकिस्तान ने अपना अधिकांश अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पिछले कई वर्षों से यूएई में खेला है, जो 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान दौरा बंद करने के बाद यूएई उनका घरेलू मैदान बन गया है. इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम पसंदीदा टीमों में एक है.

उम्मीदों के सहारे पाक के पूर्व कप्तान खान, कहा- टी20 में भारत को हराकर पाकिस्तान बनाएगा नया रिकॉर्ड

रहाणे ने शुक्रवार को दुबई में सलाम क्रिकेट पर कहा कि हमेशा इस बात पर ध्यान दिया जाता है कि हम उस दिन एक टीम के रूप में कितना अच्छा कर सकते हैं. जब भी हम किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं, तो पिछले रिकॉर्ड मायने नहीं रखते. हम हमेशा वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करते हैं, हमारी रणनीति, ताकत, परिस्थितियां कैसी होने चाहिए. इस पर हम ध्यान देते है.

टी20 वर्ल्ड कप: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने रोहित शर्मा, बुमराह और रिजवान को लेकर कही बड़ी बात

रहाणे ने कहा कि मुझे यकीन है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच अच्छा होगा. मैं स्पष्ट रूप से मैच जीतने के लिए भारत का समर्थन कर रहा हूं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मेरा मानना है कि किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए. मुझे यकीन है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का उतना ही सम्मान करेगी जैसा कि अन्य टीमों का करती है.

रहाणे ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में स्थितियां लगभग भारत जैसी होती है, और यहां आईपीएल खेलने के बाद, 2007 विश्व टी20 चैंपियन भारतीय टीम जल्द ही हालात से वाकिफ हो जाएंगे.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।