Mahi ने फिर जीता फैंस का दिल: टीम इंडिया में मेंटर बनने के लिए MS Dhoni एक भी रुपए नहीं लेंगे फीस

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर की भूमिका निभाएंगे. लेकिन धोनी इस काम के लिए एक भी रुपए नहीं लेंगे. वह बिना चार्ज के ही यह काम करेंगे. ऐसा कर माही ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. इसकी पुष्टि बीसीसीआई ने भी कर दी है.

बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने बताया कि MS Dhoni मेंटर के काम के लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी इस काम के लिए एक भी पैसा नहीं ले रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टी-20 वर्ल्ड कप में मेंटर बनने का कोई पैसा नहीं ले रहे हैं. वो बिना चार्ज के ही यह काम करेंगे.

PM मोदी के सलाहकार बने पूर्व IAS अधिकारी अमित खरे, चारा घोटाले का किया था खुलासा… 

17 अक्टूबर से ओमान और UAE के मैदानों पर टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट के लिए चुनी गई भारतीय टीम में धोनी को बतौर मेंटर टीम के साथ जोड़ा गया है. वह ड्रेसिंग रूम से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे. वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट के लिए एमएस धोनी को मेंटर के पद पर नियुक्त किया जाना भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ा सकारात्मक पहलू माना जा रहा है.

IPL 2021 : अगले साल पंजाब किंग्स का साथ छोड़ देंगे KL राहुल ! PBKS के लिए बनाए हैं सबसे ज्यादा रन …

बता दें कि MS Dhoni ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फार्मेट से सन्यास ले लिया था. जब टी-20 वर्ल्ड कप की आईसीसी (ICC) ने घोषणा की तो बीसीसीआई (BCCI) ने फिर से महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम से जोड़ने का एलान किया, लेकिन इस बार वह कप्तान की बजाय मेंटर के रोल में होंगे.

नदी में नहाने गईं एक ही गांव की 4 लड़कियों की डूबने से मौत, दुर्गा पूजा के मौके पर गांव में पसरा मातम 

इस एलान के बाद से ही क्रिकेट प्रेमियों के जेहन में सवाल था कि महेंद्र सिंह धोनी इसके लिए कितनी फीस लेंगे. अब बीसीसीआई के सचिव अमित शाह ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी इस काम के लिए कोई भी चार्ज नहीं ले रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी के इस कदम की तमाम क्रिकेट प्रेमी सराहना कर रहे हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।