तापसी पन्नू ने शुरू की शाबाश मिठू की शूटिंग, बड़े पर्दे पर लगाएंगी चौके-छक्के

सोशल मीडिया पर की शेयर तस्वीर

मुंबई. अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी पन्नू अब एक नए प्रोजेक्ट को लेकर काम कर रही है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की जिंदगी पर बायोपिक बनने जा रही है. जिसमें तापसी क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म का नाम ‘शाबाश मिठू’ रखा गया है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस दौरान तापसी ने शूट के पहले दिन पर अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

<
Close Button

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- चलिए चलते हैं. डे 1 शाबाश मिट्टू. इस कैंडिड फोटो में तापसी हाथ में बैट लिए और हेलमेट लगाए नजर आ रही हैं. इसके पहले भी वह सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. तापसी का यह लुक देखकर फैंस इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटिड लग रहे हैं. तापसी ने शाबाश मिट्ठू के लिए किक-स्टार्ट प्रशिक्षण लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी कर रही हैं कड़ी मेहनत

इस किरदार के लिए तापसी पन्नू कड़ी मेहनत कर रही हैं. मिताली राज की दोस्त और पूर्व क्रिकेटर नूशिन अल खादिर तापसी को कोचिंग दे रही हैं. इस दौरान तापसी पन्नू ने कहा था, ‘मैंने पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला है, वह बस इस गेम की फैन रही हैं. यह भूमिका एक बड़ी चुनौती बनने जा रही है. लेकिन मुझे लगता है कि दबाव मुझे सबसे अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है.’ मिताली राज भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उनकी कप्तानी में भारत साल 2017 में वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

नूशिन ने कहा, तापसी बेहद समर्पित हैं और एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह क्रिकेट खेलने के लिए उनकी मेहनत सराहनीय है. यह बहुत खुशी की बात है कि तापसी और मिताली के बीच समर्पण, तप जैसे कई सामान्य लक्षण हैं. फिल्म शाबाश मिट्ठू को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं. साल 2019 में मिताली राज के जन्मदिन के दौरान उनकी बायोपिक का ऐलान किया गया था.

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

इसे भी पढ़े- मुंबई में IPL मैचेस को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

इसे भी पढ़े- चोटिल हैं श्रेयस अय्यर, IPL में नहीं खेलेंगे, जानिए क्या मिलेगी उन्हें पूरी सैलरी ?

read more- Uttar Pradesh: With active cases nearing 10,000 Epidemic Act Extended until June 30th

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।