Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से लोगों का पसंदीदा शो रहा है. सोनी सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता लोगों के घरों में हमेशा हंसी और खुशी ही देता है. हाल ही में शो फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई थी. शो में नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक का कैंसर के कारण मौत हो गया था. जिसके बाद से ही नए नट्टू काका की तलाश जारी है. जिसके लिए मैकर्स को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है. घनश्याम नायक शो की शुरुआत से जुड़े हुए थे. उनके जाने के बाद अब नट्टू काका को दर्शक काफी समय से मिस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – टी-20 विश्वकप : भारत और स्कॉटलैंड के बीच होगा मुकाबला, भारत को सेमीफाइनल में जाने जीत जरुरी …

वहीं, अब खबर मिल रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने नट्टू काका के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश पूरी कर लिया है. टीम की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. ऐसे में शो के सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब बने हुए हैं. इन्हीं में से एक फैन क्लब ने दावा किया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नए नट्टू काका मिल गए हैं. फैन क्लब ने नए नट्टू काका की फोटो भी पोस्ट की है.

https://www.instagram.com/p/CVfKEA6sBP5/

इसे भी पढ़ें – एकता कपूर की दिवाली पार्टी में सिंपल लुक में पहुंची Mandira Bedi, पति के निधन के बाद ऐसी रही पहली दिवाली … 

बता दें कि फोटो में देखा जा सकता है कि नए नट्टू काका गढ़ा इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में उसी कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जहां घनश्याम नायक बैठते थे. फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम से इसको लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं किया है. बाकी फैन क्लब का दावा कितना सच हो पाता है इसके लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड देखने होंगे.