VIDEO: जब तैमूर का कांच के दरवाजे से टकरा गया सिर, सिहर पड़ी मां करीना…

करीना कपूर फोटोग्राफर्स को दे रही थी पोज, भिड़ गए तैमूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ करिश्मा कपूर के घर पहुंची. इस दौरान गाड़ी से उतरे ही तैमूर कांच के दरवाजे से जा टकराए. करीना कपूर फोटोग्राफर्स को उस वक्त पोज दे रहीं थीं. तभी तैमूर तेजी से दरवाजे की ओर भागे. जहां उनकी दरवाजे से भिड़ंत हो गई. इस वक्त करीना कपूर की मां बबीता भी मौजूद रहीं.

इसे भी पढ़ें: कौन हैं ईशा नेगी? जिसने ऋषभ पंत को प्यार में किया क्लीन बोल्ड, देखिए गर्लफ्रेंड की खूबसूरत Photos

करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के जन्मदिन पर पहुंची थीं. करीना पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आईं. कार से उतरकर करीना फोटो खिंचवाने लगीं. तभी तैमूर शीशे के दरवाजे से टकरा गए. करीना ने तैमूर का हाथ पकड़ा और घर के अंदर भेज दिया. तैमूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तैमूर अली खान पैदा होते ही चर्चे में आ गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलविंग है. सोशल मीडिया पर तैमूर लोगों के चहेते बने हुए हैं. अब हाल ही का एंसीडेंट तैमूर को फिर सुर्खियों में ले आया है. तैमूर का दरवाजे से टकराना लोगों के लिए मनोरंजन का साधन बन गया है. सोशल मीडिया पर तेजी से लाइक और कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

16 साल की हो गई समायरा 

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के जन्मदिन पर करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ पहुंचीं. करिश्मा कपूर की बेटी समायरा का बर्थडे 11 मार्च को था. जबकि बेटे कियान का जन्मदिन 12 मार्च यानी आज है. समायरा 16 साल की हो गई हैं. इस मौके पर करिश्मा कपूर के घर पर पार्टी थी. उनकी बहन बेबो और मां बबिता पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे.

करीना का ने किया प्यारा सा पोस्ट

करिश्मा कपूर ने समायरा के बर्थडे पर तस्वीरें साझा की है. करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, तुम हमेशा मेरी राजकुमारी रहोगी. करीना ने करिश्मा के बेटे कियान के लिए पोस्ट किया है. इसमें उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, हमारे अनमोल कियु को हैपी बर्थडे, मेरे बच्चों के सबसे बड़े भइया, आई लव यू.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।