Tanisha Mukerji ने कर लिया सीक्रेट Marriage! अब खुद बता दी अपनी शादी की सच्चाई, कहा …

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol की बहन Tanisha Mukerji एक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. वो भले ही इंडस्ट्रि से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अब वो अक्सर सुर्खियों में आ गई हैं. Tanisha Mukerji सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में Tanisha की एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि तनीषा ने सीक्रेटली शादी कर लिया है. एक्ट्रेस ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

इसे भी पढ़ेंः एक बार फिर इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे युवराज, जानिए कब हो रही है क्रिकेट में वापसी 

क्या था फोटो में ?

बता दें कि Tanisha Mukerji ने जो फोटो शेयर किया है उसमें उन्होंने पैरों में बिछिया पहन रखा है, जो शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं. इस फोटो में Tanisha का सिर्फ पैर नजर आ रहा था, जिसे देखकर ये समझ आ रहा था कि वो किसी बीच पर लेटी हुई हैं और पैरों में बिछिए पहन रखे हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो देखने के बाद लोग हैरान रह गए और उन्होंने ये मान लिया कि तनीषा ने शादी कर ली है.

इसे भी पढ़ेंः कोविड के कारण कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव स्थगित, 7 से 14 जनवरी के बीच होना था आयोजन … 

क्या है शादी का सच ?

वहीं, शादी की खबरों पर अब तक Tanisha का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. Tanisha Mukerji ने ये साफ कर दिया है कि वो शादीशुदा नहीं हैं, उन्होंने शादी नहीं की है. मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे पैर की अंगुली के बिछिए पहनना पसंद है और मुझे लगा कि ये अच्छा लग रहे हैं. इसलिए, मैंने एक फोटो क्लिक की और उसे पोस्ट कर दिया. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. क्या मुझे अपने फैशन सेंस को लोगों के सामने सही ठहराने की जरूरत है? शादी हर किसी का सपना होता है. शादी के लेकर मेरे सपने तब तक बदलते रहेंगे जब तक मुझे शादी करने के लिए मेरे सपना का राजकुमार नहीं मिल जाता.’

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!