छात्रों के बिना बताए बाथरुम जाने पर शिक्षक को आया गुस्सा, बेदम पिटाई से पीठ कर दिया लाल…

मनोज यादव, कोरबा. लघुशंका लगने पर बिना बताए बाथरुम जाना छात्रों को भारी पड़ गया. गुस्साएं शिक्षक ने छात्रों की ऐसी पिटाई की कि उनके पीठ पर निशान उभर आए वहीं कुछ छात्रों को बुखार भी आने लगा है. शिक्षक की हैवानियत से आक्रोशित परिजन कार्यवाही की मांग कर रहे हैं.

मामला झगरहा स्थित मिडिल स्कूल का है, यहां पदस्थ शिक्षक बीएन सोनवानी ने 5 छात्रों की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वे बिना बताए लघुशंका के लिए टॉयलेट चले गए थे. छात्रों के अनुसार उन्हें जानवरों की तरह पीटा गया. अभिभावक भी शिक्षक की हैवानियत देख दंग रह गए. पीठ पर गहरे निशान और बुखार से तप रहे बच्चों को देख उनका भी दिल पसीज गया.

शिक्षक की हैवानियत देख ग्रामीणों में आक्रोश है. बच्चों का कहना है कि जब वे लघुशंका के लिए गए तो उस समय शिक्षक क्लास में नहीं थे, ऐसे में वह आखिर किस से पूछ कर बाहर जाते. शिक्षक सोनवानी की माने तो बच्चे शरारती हैं, और क्लास के दौरान पांचों बच्चे स्कूल से भाग रहे थे. सभी को मामूली डांट फटकार लगाई थी.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।