बच्चों से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक की शिकायत, मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की तैयारी में जुटी पुलिस…

लक्ष्मीकांत बंसोड़, डौंडी। शिक्षक बच्चों के भविष्य के निर्माण करते है, परन्तु डौंडी के उरझे गांव में इसका मतलब कुछ उल्टा ही निकल के सामने आया है. उरझे गांव में पढ़ने वाले बच्चों की शिकायत हैं कि उन्हें पढ़ाने वाले शिक्षक प्रधान पाठक आनंद राम पिस्दा पढ़ाने के बजाय उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं. बच्चों से जानकारी मिलने पर पालकों ने थाने में शिकायत करने के साथ बीईओ से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है.

बच्चों ने जब अपने पालकों से शिक्षक की हरकत के बारे में बताया तो वे अवाक रह गए. इसके बाद गांव में बैठक आहूत कर शिक्षक को बुलाया गया. शिक्षक के कबूलनामे के बाद पालकों ने एकजुट होकर थाने में शिकायत करने के साथ बीईओ कार्यालय में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा. पालकों ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि हमारे बच्चों के साथ ऐसा गलत करने वाले शिक्षक पर कार्रवाई की जानी चाहिए. बच्चों के कोमल मन में गन्दी बातों को डाल उनसे अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि शिक्षकों के प्रति बच्चों का भरोसा बना रहे.

ग्राम सरपंच यशवंत बर्मन का कहना है कि गांव का माहौल खराब कर बच्चों के साथ अश्लीलता करने वाले शिक्षक को बर्खास्त कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. वहीं थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि पालकों की शिकायत मिली थी कि शिक्षक ने बच्चों के साथ अश्लील हरकत की है, जिसकी जांच अजजा थाना प्रभारी पद्ममा जगत द्वारा की गई. छोटे बच्चों के साथ ऐसा करना लैंगिक अपराध है. आरोपी शिक्षक के विरुद्ध धारा 354 ख, 354 क आईपीसी 8, 9, (च) (ड़) 10, 12, पास्को एक्ट के मामला दर्ज किया गया है. आरोपी शिक्षक की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।