वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज, नंबर-4 को लेकर सस्पेंस बरकरार

स्पोर्ड्स डेस्क- भारत में  इन दिनों क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल चल रही है जिसमें दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर अपना दमखम दिखा रहे हैं। तो वहीं आज भारतीय क्रिकेटर्स और क्रिकेट फैंस के लिए भी बड़ा दिन है, जिस पर सबकी नजर बीसीसीआई के सेलेक्टर्स पर रहेगी।

क्योंकि आज आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना है, ऐसे में किस खिलाड़ी को टीम में जगह मिलेगी किसे नहीं मिलेगी सबकी नजर इस पर रहेगी।
वर्ल्ड कप खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है ऐसे में आज होने वाले टीम सेलेक्शन पर क्रिकेटर से लेकर उनके फैंस तक सबकी नजर रहेगी।

आज बीसीसाई की सीनियर चयन समिति के मुख्य सेलेक्टर एमएसके प्रसाद अपने चयन समिति के सभी सदस्यों के अलावा टीम के चीफ कोच  रवि शास्त्री, और कप्तान विराट कोहली के साथ बैठक के बाद टीम का ऐलान करेंगे।

इन पर सस्पेंस बरकरार

वैसे तो आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में कौन-कौन होगा, कौन नहीं होगा, ज्यादातर खिलाड़ियों के नाम तो तय है लेकिन टीम इंडिया के लिए जो सबसे बड़ी समस्या पूरे सीजन में रही है वो है नंबर-4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा और इस नंबर के लिए सेलेक्टर्स किन खिलाड़ियों को मौका देंगे इस पर सस्पेंस बरकरार है,  और हर किसी की नजर इस पर टिकी है कि सेलेक्टर्स, कोच और कप्तान नंबर-4 की समस्या को खत्म करने के लिए क्या फैसला करते हैं।

इसके अलावा हार्दिक पंड्या के अलावा दूसरा ऑलराउंडर कौन होगा, तीसरे फिरकी गेंदबाज के तौर पर टीम में किसे शामिल किया जाएगा ये अभी स्पेंस का विषय बना हुआ है। और सबकी नजर इन सवालों के जवाब पर है जिसका जवाब वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही सभी को  मिल जाएगा।

वर्ल्ड कप की शुरुआत

आगामी वनडे वर्ल्ड कप इस बार इंग्लैंड में खेला जाना है जिसकी शुरुआत 30 मई से है, जो 14 जुलाई तक चलेगा, टीम इंडिया का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका के है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।