जानिए ऐसा क्या हो गया, जो वेस्टइंडीज दौरे के बीच से ही वापस बुलाया गया, टीम इंडिया के इस सदस्य को

स्पोर्ट्स डेस्क- भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां 3 मैच की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेल रही है जो पोर्ट ऑफ स्पेन में जारी है. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के इस वेस्टइंडीज दौरे में उस समय खलबली मच गई जब बीच दौरे में ही टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम को बीसीसीआई ने वापस बुलाने का फैसला कर लिया है. उन्हें उनके दुर्व्यवहार की वजह से बुलाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोर्ड के एक वरिष्ट अधिकारी के मुताबिक भारतीय टीम की जल संरक्षण  परियोजना के लिए एक शूटिंग थी जिसे खिलाड़ियों को इसकी देखरेख करना था, इस शूटिंग के खत्म होते ही उन्हें एक मेल आया और वेस्टइंडीज दौरा बीच में ही छोड़कर अगली फ्लाइट से भारत लौटने को कहा गया.

इसलिए वापस बुलाया गया

खबर है कि टीम इंडिया के मैनेजर सुब्रमण्यम ने गयाना और त्रिनिदाद एंड टोबैगो में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने बाद बिना किसी शर्त के माफी मांगने की पेशकश भी की, इस घटना के बाद ये तय है कि सुब्रमण्यम को टीम मैनेजर का पद गंवाना पड़ेगा.

सुब्रमण्यम पर आरोप ये है कि उन्होंने कुछ वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के फोन किए जाने पर उसका जवाब नहीं दिया, और इसकी लगातार अनदेखी कर रहे थे, इतना ही नहीं उन्होंने बीसीसीआई के अधिकारियों के फोन भी नहीं उठाए, हालांकि अपने इस दुर्व्यहार को सुब्रमण्यम ने तनाव को जिम्मेदार ठहराया है.

मैनेजर ने अपने माफी नामे में नींद पूरी नहीं होने की बात कही थी, उनका कहना था नींद ना पूरी होने की वजह से वो तनाव में थे और इसी वजह से उन्होंने ऐसा व्यवहार किया.

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि अब टीम इंडिया के इस मैनेजर का ये मामला सरकार के उच्च स्तर के अधिकारियों तक पहुंच गया है, जिसके चलते अब बीसीसीआई भी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।