टीम इंडिया ने आर्मी कैप पहनकर मैच खेला तो पाक को लगी मिर्ची, विश्व कप को लेकर दी ये धमकी…

स्पोट्र्स डेस्क– भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को मिलिटरी कैप पहनकर ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेला. इससे पाकिस्तान को मिर्ची लग गई है. और बकायदा आईसीसी में इसकी शिकायत कर दी. भारतीय टीम ने रांची के एकदिवसीय मैच में पुलवामा हमले के विरोध में मिलिटरी कैप पहनी थी. और खिलाड़ियों ने एक दिन का मैच फीस भी राष्ट्रीय कोष में देने का ऐलान किया. भारतीय खिलाड़ियों द्वारा अपने बहादुर जवानों के सम्मान में ऐसा करने से पाक बौखला गए हैं.

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान भारतीय खिलाड़ियों के इस फैसले का बदला लिया जाएगा. विश्व कप में पाकिस्तानी खिलाड़ी भी काली पट्टी बांधकर खेलेंगे.

आगे कुरैशी ने कहा, दुनिया ने देखा कि भारतीय टीम ने अपनी खेल वाली कैप के बजाए मिलिटरी की कैप पहनी, क्या आईसीसी को ये दिखाई नहीं देता, यह आईसीसी की जिम्मेदारी है कि वे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा इसका ध्यान दिलाए जाने के बजाए खुद इसका संज्ञान लें.

कुरैशी का समर्थन करते हुए सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट करके कहा, अगर भारतीय टीम को रोका नहीं गया तो हम वर्ल्ड कप में काली बांधकर खेलेंगे.

भारतीय टीम आस्ट्रेलिया से यह मैच हार गए, लेकिन उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि दी. टीम इंडिया पांच दिवसीय सीरीज में अभी 2-1 से आगे हैं. चौथा मैच रविवार को चंडीगढ़ में खेला जाएगा.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।