सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, क्या रोक पाएगा साउथ अफ्रीका ?

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच रविवार को खेला जाएगा, मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. सीरीज का तीसरा मुकाबला बंग्लुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में सबकी नजर रहने वाली है. क्योंकि टीम इंडिया  सीरीज में जीत हासिल करना चाहेगी तो वहीं साउथ अफ्रीका किसी भी कीमत पर इस मुकाबले को जीतकर सीरीज को बराबरी पर रोकना चाहेगी.

टीम इंडिया की नजर सीरीज जीतने पर

भारतीय टीम सीरीज में अभी 1-0 से आगे है, 3 मैच की इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम  सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. सीरीज का पहला मुकाबला जो कि बारिश में धुल गया था ये मैच धर्मशाला में खेला जाना था.

लेकिन सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया, और शानदार जीत दर्ज की. और अब सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में भी जीत दर्ज कर भारतीय टीम 3 मैच की इस टी-20 सीरीज को 2-0 से अपने नाम करना चाहेगी.

तो वहीं दूसरी ओर क्विंटन डिकॉक की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज के इस तीसरे टी-20 मैच में जीत दर्ज कर अपने मौजूदा भारत दौरे में जहां जीत का खाता खोलना चाहेगी तो वहीं टेस्ट सीरीज से पहले टी-20 सीरीज को बराबरी पर रोकना चाहेगी, लेकिन ये इतना आसान होगा नहीं.

रिषभ पंत पर फिर रहेगी नजर

सीरीज के इस तीसरे टी-20 मैच में भी एक बार फिर से रिषभ पंत की बल्लेबाजी पर सबकी नजर रहने वाली है क्योंकि रिषभ पंत पिछले कई मैच से एक बड़ी पारी की तलाश में हैं जिसे लेकर उनकी आलोचना भी लगातार हो रही है, ऐसे में अब देखना ये है कि रिषभ पंत को सीरीज के इस आखिरी टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं और अगर मौका मिलता भी है तो पंत अपना पराक्रम दिखा पाते हैं या नहीं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।