शानदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के इस स्पीड स्टार ने कहा अपनी गेंदबाजी में करते रहेंगे ये खास बदलाव, बल्लेबाजों की बढ़ेगी मुश्किल

स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी इन दिनों सुर्खियों में है, भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी अटैक में इन दिनों गजब का बदलाव देखने को मिला है। भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी अटैक इन दिनों भारतीय टीम के जीत की गाथा लिख रही है.

पिछले कुछ टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी गजब के फॉर्म में चल रहे हैं, अभी हाल ही में मोहम्मद शमी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कहर बरपाया और अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया के लिए जीत के नायक बन रहे हैं.

मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत गजब के सुर्खियों में हैं, दुनिया भर के क्रिकेट के जानकार उनकी तारीफ कर रहे हैं. मोहम्मद शमी ने भी अपनी गेंदबाजी को लेकर उनका आगे का क्या प्लान चल रहा है इसे लेकर खुलकर बात की है.

मोहम्मद शमी ने कहा है गेंदबाजों को विकेट पर नजर बनाए रखनी होगी, पिच धीमी होने पर एक्सट्रा प्रयास करने होंगे, जब बल्लेबाज थोड़ी असहज नजर आएंगे तो दबाव भी बनाना होगा, साथ ही लेंथ में बदलाव करते रहना होगा.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।