टी-20 में टीम इंडिया का कमाल, कुछ इस अंदाज में जीता मैच, रोहित, पंत की तूफानी पारी

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच आज ऑकलैंड में खेला गया, जहां टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की, और न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया, भारतीय टीम के इस जीत के साथ ही 3 मैच की टी-20 सीरीज और रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है, क्योंकि अब सीरीज में दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर हैं.

7 विकेट से जीता भारत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने टीम इंडिया के सामने 159 रन का टारगेट रखा था, जिसे भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 7 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. टारगेट का पीछा करते हुए रोहित शर्मा और रिषभ पंत ने तूफानी पारी खेली.

रोहित शर्मा ने जहां 29 गेंद में 50 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में रोहित ने 3 चौका और 4 सिक्सर लगाए, रिषभ पंत 28 गेंद में 40 रन बनाकर नाबाद रहे, पंत ने अपनी पारी में 4 चौका और 1 सिक्सर लगाया, शिखर धवन ने 31 गेंद में 30 रन की पारी खेली, विजय शंकर ने 8 गेंद में 14 रन बनाए,  एम एस धोनी ने 17 गेंद में 20 रन की नाबाद पारी खेली.

न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 158 रन बनाए, न्यूजीलैंड की ओर से ग्रांडहोम ने सबसे ज्यादा 50 रन की पारी खेली, टेलर ने 42 रन बनाए.

टीम इंडिया की गेंदबाजी

टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आज शानदार खेल दिखाया, कृणाल पंड्या ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले, खलील अहमद ने 2 विकेट हासिल किए, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को 1-1 विकेट मिला.

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए कृणाल पंड्या को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।