टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की अजेय बढ़त, दूसरे टी-20 मैच में रोहित का शतक

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच लखनऊ में खेला गया, जहां टीम इंडिया ने 71 रन से जीत हासिल की।

टॉस का बॉस

मैच में टॉस का बॉस वेस्टइंडीज की टीम बनी और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

टीम इंडिया ने दिया 196 रन का टारगेट

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टीम के सामने 196 रन का टारगेट सेट किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 195 रन बनाए, टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली, रोहित ने 61 गेंद में नाबाद 111 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 7 सिक्सर उड़ाए। शिखर धवन ने 43 रन बनाए, लोकेश राहुल 26 रन बनाकर नाबाद रहे, रिषभ पंत 5 रन बनाकर आउट हो गए।

71 रन से हार गया वेस्टइंडीज

196 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 124 रन बनाए। वेस्टइंडीज की ओर से एक बार फिर से वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया, भारतीय  टीम की ओर से भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव और और जसप्रीत बुमराह चारो गेंदबाजों ने 2-2 विकेट निकाले।

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

टीम इंडिया की अजेय बढ़त

सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 मैच की टी-20 सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज के पहले टी-20 मैच में भी भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी। भारत सीरीज में 2-0 से आगे है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।